16 Dec 2017, 06:55 HRS IST
  • दुर्घटनावश कुएं में गिर अचेत तेंदुआ
    दुर्घटनावश कुएं में गिर अचेत तेंदुआ
    पार्वती घाटी में भारी बर्फवारी का नजारा
    पार्वती घाटी में भारी बर्फवारी का नजारा
    हमदाबाद : गुजरात चुनाव के अवसर पर मतदाताओं की भीड
    हमदाबाद : गुजरात चुनाव के अवसर पर मतदाताओं की भीड
    अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने के बाद
    अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने के बाद
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम राष्ट्रीय
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
add
add
  • भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर बेंगलुरू पहुंचे

  • विज्ञापन
  • [ - ] फ़ॉन्ट का आकार [ + ]
पीटीआई-भाषा संवाददाता 13:45 HRS IST

बेंगलुरू, 12 अगस्त :भाषा: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देश के सभी राज्यों में कुल 110 दिनों के अपने विस्तृत प्रवास कार्यक्रम के तहत आज कर्नाटक के तीन दिवसीय दौरे पर बेंगलुरू पहुंचे ।

भाजपा कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमित शाह आज सुबह बेंगलुरु पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया।

पार्टी से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शाह दोपहर को मल्लेश्वरम बेंगलुरु स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय ‘जगन्नाथ भवन' पहुंचे । उनका आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में पुस्तकालय का उद्घाटन करने और इसके बाद प्रदेश भाजपा कार्यालय में ही प्रदेश कोर कमिटी की बैठक करने का कार्यक्रम है।

भाजपा अध्यक्ष दोपहर बाद पार्टी सांसदों, विधायकों एवं विधान परिषद् के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे। शाह शाम को प्रदेश पदाधिकारियों, विभागों के प्रभारियों एवं सहप्रभारियों, विभागों के संगठन सचिवों, जिला अध्यक्षों, जिला महासचिवों, मोर्चा अध्यक्षों, मोर्चा महासचिवों एवं प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों के साथ बैठक करेंगे। उनका शाम में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। अमित शाह 13 अगस्त को सुबह प्रदेश भाजपा कार्यालय में राजनीतिक मामलों की समिति के साथ बैठक करेंगे और वर्ष 2018 में कर्नाटक विधान सभा चुनाव की तैयारियों पर एक प्रस्तुति पर विचार विमर्श करेंगे। इसके पश्चात् सुबह करीब 10 बजे वे श्री अडिचुंचनगिरि के लिए रवाना हो जायेंगे।

शाह दोपहर को श्री अडिचुंचनगिरि क्षेत्र, नागमंगला में जगद्गुरु श्री श्री श्री डॉ बालगंगाधरनाथ महास्वामीजी की बायोग्राफी पुस्तक ‘स्टोरी ऑफ़ ए गुरु' का विमोचन करेंगे। शाम में उनका अडिचुंचनगिरि इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल सायंस कैम्पस में श्री शाह बीजीएस इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी के बीई और श्री अडिचुंचनगिरि इंस्टिट्यूट ऑफ़ फार्मेसी के प्रथम वर्ष के छात्रों के इंडक्शन प्रोग्राम को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

उनका बेंगलुरु में पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशती कार्य विस्तारक बैठक को संबोधित करने और श्री रवि शंकर गुरुजी आश्रम जाने का भी कार्यक्रम है। तीन दिवसीय दौरे के अंतिम दिन 14 अगस्त को बेंगलुरु में विभागों एवं योजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे और एक प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे। वे लोक सभा चुनाव प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे और अनुसूचित जाति, जनजाति एवं ओबीसी वर्ग के नेताओं के साथ विचार-विमर्श करेंगे।

  • अपनी टिप्पणी पोस्ट करे ।