22 Feb 2020, 03:54 HRS IST
  • एजीआर बकाया भुगतान संबंधी आदेश का अनुपालन नहीं होने पर न्यायालय ने अपनाया कड़ा रुख
    एजीआर बकाया भुगतान संबंधी आदेश का अनुपालन नहीं होने पर न्यायालय ने अपनाया कड़ा रुख
    एनआरसी व एनपीआर- कांग्रेस व भाजपा ने एक दूसरे पर साधा निशाना
    एनआरसी व एनपीआर- कांग्रेस व भाजपा ने एक दूसरे पर साधा निशाना
    'आरएसएस के प्रधानमंत्री' भारत माता से झूठ बोलते हैं- राहुल फोटो पीटीआई
    'आरएसएस के प्रधानमंत्री' भारत माता से झूठ बोलते हैं- राहुल फोटो पीटीआई
    दिल्ली के किराड़ी में आग लगने से नौ लोगों की मौत
    दिल्ली के किराड़ी में आग लगने से नौ लोगों की मौत
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम राष्ट्रीय
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
add
add
  • दोपहर दो बजे तक के मुख्य समाचार

  • विज्ञापन
  • [ - ] फ़ॉन्ट का आकार [ + ]
पीटीआई-भाषा संवाददाता 14:41 HRS IST

नयी दिल्ली, 19 जनवरी (भाषा) रविवार को दोपहर दो बजे तक भाषा से जारी मुख्य समाचार इस प्रकार है:-

दि17 चुनाव सिब्बल साक्षात्कार जामिया-जेएनयू हिंसा, सीएए पर केजरीवाल की कमजोर प्रतिक्रिया से अवसरवादिता की बू आती है: सिब्बल

नयी दिल्ली: कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने रविवार को कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) को लेकर हंगामा और जामिया-जेएनयू हिंसा दिल्ली विधानसभा चुनाव में मुख्य मुद्दा रहेंगे और इन मामलों पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘‘कमजोर’’ प्रतिक्रिया से ‘‘अवसरवादिता की बू’’ आती है।

प्रादे18 सीएए लीड विरोध सीएए के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन जारी, कंबल छीनने का आरोप लखनऊ: संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) के विरोध में पुराने लखनऊ में महिलाओं का प्रदर्शन कड़ाके की ठंड के बावजूद आज रविवार को तीसरे दिन भी जारी है। प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर उनके कंबल छीनने का आरोप लगाया है।

प्रादे11 झारखंड एनआरसी भाजपा बांग्लादेशी घुसपैठियों द्वारा ‘छीने गए’ अल्पसंख्यकों के अधिकारों की रक्षा करेगा एनआरसी: भाजपा

रांची: झारखंड भाजपा ने रविवार को कहा कि राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) देश के अल्पसंख्यकों के उन अधिकारों की रक्षा करेगी जो बांग्लादेशी घुसपैठियों ने उनसे ‘‘छीन लिए’’ हैं।

दि2 शिवसेना चव्हाण शिवसेना ने 2014 में भी दिया था कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का प्रस्ताव: चव्हाण नयी दिल्ली: महाराष्ट्र में करीब दो महीने पहले शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने वाली कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने खुलासा किया है कि 2014 के विधानसभा चुनाव के बाद भी उद्धव ठाकरे की पार्टी शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) ने भाजपा को रोकने के लिए मिलकर सरकार बनाने का प्रस्ताव दिया था जिससे कांग्रेस ने तत्काल इनकार कर दिया था।

दि7 प्रियंका हार्दिक भाजपा हार्दिक पटेल को लगातार परेशान कर रही है भाजपा: प्रियंका गांधी

नयी दिल्ली: कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा पर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को लगातार परेशान करने का रविवार को आरोप लगाया।

प्रादे9 ऑनलाइन टिकट रद्द कन्फर्म न हो पाने से हर महीने आठ लाख से ज्यादा ऑनलाइन टिकट रद्द इंदौर (मध्यप्रदेश): देश में रेलगाड़ियों पर यात्रियों के भारी बोझ का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मौजूदा वित्त वर्ष के शुरुआती आठ महीनों में चार्ट बनते समय कन्फर्म न हो पाने के कारण करीब 65.69 लाख ऑनलाइन टिकट अपने आप रद्द हो गये।

वि 9 यमन लीड हमला यमन में मिसाइल हमले में कम से कम 70 सैनिकों की मौत: सूत्र

दुबई: यमन के मारिब में एक मस्जिद पर हूती विद्रोहियों के एक मिसाइल हमले में सेना के कम से कम 70 जवानों की मौत हो गई।

वि 8 ट्रम्प महाभियोग महाभियोग आरोप राष्ट्रपति चुनने के अमेरिकियों के अधिकार पर खतरनाक हमला: कानूनी टीम वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की कानूनी टीम ने सीनेट से प्रतिनिधि सभा द्वारा पारित किए गए महाभियोग प्रस्ताव के दो आरोपों को खारिज करने का अनुरोध किया है। टीम ने इसे स्वतंत्र रूप से राष्ट्रपति चुनने के अमेरिकी लोगों के अधिकार पर खतरनाक हमला करार दिया।

खेल1 खेल कुश्ती भारत बजरंग, रवि कुमार ने स्वर्ण पदक जीते रोम: भारतीय स्टार पहलवान बजरंग पूनिया और रवि कुमार दहिया ने यहां रोम रैंकिंग सीरीज टूर्नामेंट में अपने वजन वर्गों में स्वर्ण पदक जीतकर ओलंपिक वर्ष में शानदार शुरूआत की।

खेल5 खेल श्रीनिवासन धोनी इसमें कोई शक नहीं चेन्नई सुपरकिंग्स 2021 में धोनी को बरकरार रखेगा: श्रीनिवासन

चेन्नई: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी भारत के लिये दोबारा खेलें या नहीं, लेकिन 2021 में आईपीएल नीलामी के दौरान चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) द्वारा उन्हें टीम में ‘बरकरार रखा जायेगा’।

अर्थ3 शेयर समीक्षा तिमाही नतीजों, आम बजट को लेकर उम्मीदों से तय होगी शेयर बाजार की चाल नयी दिल्ली: कंपनियों के तिमाही नतीजों तथा आगामी आम बजट को लेकर उम्मीदों से ही इस सप्ताह शेयर बाजार की चाल तय होगी। विश्लेषकों ने यह राय व्यक्त की है।

  • अपनी टिप्पणी पोस्ट करे ।