20 Oct 2017, 12:11 HRS IST
  • इलाहाबाद में दिपवली की धूम का नजारा
    इलाहाबाद में दिपवली की धूम का नजारा
    नागपुर में दिवाली मनातीं महिलायें
    नागपुर में दिवाली मनातीं महिलायें
    पर्रगवाल: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दिपावली मनाते बीएसएफ के जवान
    पर्रगवाल: अंतरराष्ट्रीय सीमा पर दिपावली मनाते बीएसएफ के जवान
    हानओवर : उगते सूर्य के साथ रोमन ईश्वर की अराधना करते
    हानओवर : उगते सूर्य के साथ रोमन ईश्वर की अराधना करते
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Apttus Asianet 70143
श्रेणी: High Technology
टेलीकाॅम की वैश्विक अग्रणी कंपनी टाटा कम्युनिकेशंस लिमिटेड अब कांट्रैक्ट लाइफस्टाइल मैनेजमेंट के लिए एप्टस इंटरप्राइज कांट्रैक्ट प्रबंधन का लाभ उठा र
19/09/2017 10:47:19:977AM

 

 पीडब्ल्यूआर एक

पीआर नंबर 70143

एप्टस एक सान मैटियो

संपादक- यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ संपन्न हुई व्यवस्था के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है। 

टेलीकाॅम की वैश्विक अग्रणी कंपनी टाटा कम्युनिकेशंस लिमिटेड अब कांट्रैक्ट लाइफस्टाइल मैनेजमेंट के लिए एप्टस इंटरप्राइज कांट्रैक्ट प्रबंधन का लाभ उठा रही है

सान मैटियो, कैलिफोर्निया, 19 सितंबर, 2017, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

- एप्टस का पुरस्कार विजेता कांट्रैक्ट लाइफस्टाइल मैनेजमेंट समाधान लागत कम करता है और समझौता घर्षण कम करते हुए तथा ग्राहकों का अनुभव बढ़ाते हुए परिचालन टीम की प्रभावशीलता बढ़ाता है

बर्ताव अनुप्रयोगों तथा आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस के साथ एंड-टु-एंड कोट-टु-कैश व्यापार प्रक्रिया आॅटोमेशन जोड़ने तथा ग्राहकों को अधिकतम राजस्व अर्जन में सक्षम बनाने के लिए पहला और एकमात्र प्लेटफाॅर्म प्रदान करने वाली कंपनी एप्टस (http://www.apttus.com/) ने आज घोषणा की कि एक न्यू वल्र्ड आॅफ कम्युनिकेशंस (टीएम) प्रदाता वैश्विक अग्रणी कंपनी टाटा कम्युनिकेशंस लिमिटेड ने सफलतापूर्वक एप्टस कांट्रैक्ट लाइफस्टाइल मैनेजमेंट (सीएलएम) को क्रियान्वित किया है जिससे बेहतर बिजनेस नजरिया मिलता है और इसके अनुबंधों का समय चक्र कम होता है। अनुबंध प्रबंधन समाधानों की विश्व की अग्रणी कंपनी एप्टस टाटा कम्युनिकेशंस के ग्लोब-स्पैनिंग कारोबार के लिए स्वाभाविक रूप से अनुकूल रही है।

लोगोः  http://mma.prnewswire.com/media/293789/apttus_Logo.jpg



उभरते बाजारों में नेतृत्व स्थिति के साथ टाटा कम्युनिकेशंस (http://www.tatacommunications.com/) लिमिटेड बहुराष्ट्रीय कंपनियों, सेवा प्रदाताओं और भारतीय उपभोक्ताओं को प्रबंधित समाधान देती है। भारत में मुख्यालय रखते हुए यह कंपनी विश्व में सबसे बड़ी दूरसंचार प्रदाता कंपनियों में से एक बन गई है जो 240 देशों में 2,000 से अधिक कंपनियों को सेवा देती है और इसके वैश्विक स्तर पर 8,000 से अधिक कर्मचारी हैं।

एप्टस के सीएलएम का इस्तेमाल करते हुए टाटा ने करार करने के लिए जरूरी समय में आश्चर्यजनक कमी पहले ही हासिल कर ली है। अधिकतम प्रोसेस आॅटोमेशन और एकल सर्चेबल अनुबंध कोष करार करने की लागत और करार का पता लगाने की लागत को कम करता है।

टाटा कम्युनिकेशंस के ग्रुप सीआईओ रूपिंदर गोयल ने कहा, “एप्टस संवर्द्धित आॅटोमेशन तथा एडवांस्ड टेक्नोलाॅजीज के जरिये हमारी परिचालन उत्कृष्टता और लाभदेयता का लक्ष्य हासिल करने के लिए हमारा एक महत्वपूर्ण अवयव है। सिर्फ कुछ ही महीनों तक बचे रहने के बावजूद हम करार पूरा करने के समय में कमी लाने के लिए सक्षम हो चुके हैं और अनुबंध प्रक्रिया में अधिकतम स्पष्टता हासिल कर चुके हैं जिसके परिणामस्वरूप अधिक सटीक भविष्यवाणी और रिपोर्टिंग में आसानी हुई है।”

एप्टस के सह-संस्थापक, सीईओ और चेयरमैन किर्कक्रेप ने कहा, “आजकल कई संगठनों में टीमें सटीक डाटा हासिल करने, अनुमोदन नियम लागू करने तथा उच्च क्वालिटी के मानक पूरे करने के साथ स्थायी सप्लाई जारी रखने के लिए संघर्ष कर रही हैं। एप्टस सीएलएम कारोबारियों को इन प्रक्रियाओं पर नियंत्राण पाने में मदद करती है, त्राुटियों की संभावना कम करती है तथा कारोबार केलिए आखिरकार उपयुक्त एवं टिकाऊ लागत बचत देती है। हम इस तरह के पावरहाउस ग्राहक द्वारा चयनित होने से खुश हैं और हम बड़ी गंभीरता से यह देखते रहेंगे कि टाटा कम्युनिकेशंस ने कौन सी नई ऊंचाइयां हासिल की है।”

एक स्वतंत्रा शोध कंपनी फाॅरेस्टर ने एप्टस को द फाॅरेस्टर वेव (टीएम), कांट्रैक्ट लाइफस्टाइल मैनेजमेंट, क्यू3 2016 (http://apttus.com/resources/forrester-wave-report-contract-lifecycle-management/ ) में अग्रणी होने का दर्जा दिया है। इस रिपोर्ट में कहा गया है, “एप्टस खरीद-पक्ष तथा बिक्री-पक्ष के उत्पादों के साथ एक अग्रणी सीएलएम उत्पाद की पेशकश करती है” और साथ ही इसमें कहा गया है, “एप्टस का उत्पाद सीएलएम लाइफ साइकिल के सभी चरणों में बहुत मजबूत है।”

एप्टस कांट्रैक्ट लाइफसाइकिल मैनेजमेंट (सीएलएम) के बारे में अधिक जानकारी के लिए देखें http://apttus.com/solutions/contract-lifecycle-management/.


एप्टस के बारे में

वर्ग परिभाषित कोट-टु-कैश और कांट्रैक्ट लाइफसाइकिल प्रबंधन टेक्नोलाॅजी कंपनी एप्टस खरीदारों के हित और राजस्व अर्जन के बीच महत्वपूर्ण व्यापारिक प्रक्रिया संचालित करती है। एसएएएस आधारित अनुप्रयोगों के पेटेंटेड संयोजन का इस्तेमाल करते हुए एप्टस इंटेलीजेंट क्लाउड (http://apttus.com/solutions/apttus-intelligent-cloud/) प्लेटफाॅर्म हमारे ग्राहकों को बेहतर व्यापारिक परिणाम हासिल करने में मदद करता है। मशीन लर्निंग तथा एक आर्टिफिशियल इंटेलीजेंट एजेंट मैक्स द्वारा संवर्द्धित एप्टस के अनुप्रयोगों में कंफिगर प्राइस कोट, कांट्रैक्ट लाइफसाइकिल मैनेजमेंट, ई-काॅमर्स, बिलिंग मैनेजमेंट, रेवन्यू रिकाॅग्निशन, डील मैनेजमेंट, आॅर्डर मैनेजमेंट, प्रमोशंस मैनेजमेंट, इंसेंटिव कंपैनसेशन मैनेजमेंट, रिबेट मैनेजमेंट तथा एक्स-आॅथर शामिल हैं। एप्टस का इंटेलीजेंट क्लाउड प्लेटफाॅर्म को सेल्सफोर्स तथा माइक्रोसाॅफ्ट एज्यूर सहित विश्व के सबसे भरोसेमंद क्लाउड प्लेटफाॅर्मों से सक्षम बनाया गया है। सान मैटियो, कैलिफोर्निया स्थित एप्टस के अतिरिक्त कार्यालय पूरी दुनिया में मौजूद हैं। अधिक जानकारी के लिए देखेंः  http://apttus.com/


प्रेस संपर्कः एलेक्स कोहन

press@apttus.com


स्रोतः एप्टस

 

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti