16 Dec 2017, 06:53 HRS IST
  • दुर्घटनावश कुएं में गिर अचेत तेंदुआ
    दुर्घटनावश कुएं में गिर अचेत तेंदुआ
    पार्वती घाटी में भारी बर्फवारी का नजारा
    पार्वती घाटी में भारी बर्फवारी का नजारा
    हमदाबाद : गुजरात चुनाव के अवसर पर मतदाताओं की भीड
    हमदाबाद : गुजरात चुनाव के अवसर पर मतदाताओं की भीड
    अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने के बाद
    अहमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वोट डालने के बाद
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Strategic Capital Asianet 70074
श्रेणी: High Technology
स्ट्रैटजिक कैपिटल ने पार्क एंड शोर की बिक्री शुरू करने की घोषणा की
19/09/2017 10:55:16:717AM

पीडब्ल्यूआर एक

पीआर नंबर 70074

स्ट्रैटजिक कैपिटल एक जर्सी सिटी

संपादक- यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ संपन्न हुई व्यवस्था के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।

स्ट्रैटजिक कैपिटल ने पार्क एंड शोर की बिक्री शुरू करने की घोषणा की

जर्सी सिटी, एनजे, 18 सितंबर, 2017, पीआरन्यूजवायर- एशियानेट।

फाॅर्चून ग्लोबल 500 की सूची में 24वां स्थान पाने वाली चाइना स्टेट कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग कंपनी की अमेरिकी सहायक कंपनी चाइना कंस्ट्रक्शन अमेरिकी की निवेश शाखा स्ट्रैटजिक कैपिटल ने मैनहटन के केंद्र में स्थित नई लग्जरी सह स्वामित्व पार्क एंड शोध की बिक्री शुरू करने की घोषणा की है। पार्क एंड शोर का आगमन एक नए स्तर की लग्जरी पेश करता है और साथ ही शहर को पूर्ण सेवा का लाइफस्टाइल देता है।

फोटो- https://mma.prnewswire.com/media/555912/Strategic_Capital_Park_and_Shore.jpg


जानी मानी आर्किटेक्चर कंपनी वुड्स बेगाॅट द्वारा डिजाइन किया गया पार्क एंड शोर से हडसन नदी तथा मैनहटन स्काईलाइन का मनोहारी दृश्य नजर आएगा। 75 पार्क लेन और शोर हाउस जैसे दो विभिन्न भवनों से बना यह नया भवन जर्सी सिटी के क्वालिटी आवासीय विकास का चरमोत्कर्ष है जो ग्रेटर न्यूयाॅर्क मेट्रोपोलिटन क्षेत्रा के सबसे पसंदीदा आवासीय केंद्रों मे से एक है।

चाइना कंस्ट्रक्शन अमेरिका के अध्यक्ष निंग युआन ने कहा, “सूझबूझ भरे इंटीरियर डिजाइन, अभूतपूर्व सुविधाओं पर आधारित लाइफस्टाइल तथा मैनहटन तक कुछ ही मिनट की दूरी जैसी विशेषताओं के कारण हम पार्क एंड शोर के खरीदारों के लिए आधिकारिक पेशकश करने को ल ेकर रोमांचित हैं।”

37 मंजिलों पर खड़ा 75 पार्क लेन खरीदारों को नदी का अद्वितीय नजारा दिखाने के साथ ही गगनचुंबी टावर में रहने का अद्भुत अनुभव प्रदान करता है। इसमें स्टूडियो से लेकर तीन बेडरूम और पेटहाउसों तक के 358 आवास हैं।

ट्रिबेका की ऊंचाईसे प्रेरित  बूटीक 71-यूनिट, सात मंजिला भवन  शोर हाउस एक औद्योगिक सौंदर्य की पेशकश करता है। इसमें एवेंट-गार्डडिजाइन स्टाइल के साथ एक और दो बेडरूम के आवास हैं।

पार्क एंड शोर में जर्सी सिटी के लिए अभूतपूर्व सुविधा पैकेज शामिल हैं। 75 पार्क लेन में अवस्थित इस जगह के निवासी प्राइवेट डाइनिंग रूम, वाइन टेस्टिंग एरिया और को-वर्किंग स्पेस का आनंद ले सकते हैं। मनोरंजन से जुड़ी अतिरिक्त सुविधाओं में गेम रूम, बहुउद्देशीय कक्ष, सिमुलेटर के साथ अलग गोल्फ स्पेस तथा बच्चों के प्लेरूम शामिल हैं।

पार्क एंड शोर के फिटनेस सेंटर में एक ओलिंपिक स्वीमिंग पूल तथा हमाम-स्टाइल के स्टीम कक्षों के साथ टीक-लाइंड स्पा, अत्याधुनिक जिम और योग स्टूडियो शामिल होंगे। 75 पार्क लेन में पार्किंग के लिए पोर्ट कोचेर प्रवेश एवं पहुंच सुविधाएं भी शामिल हैं। मैनहटन स्काईलाइन की पृष्ठभूमि के मुताबिक वहां के निवासी किचन तथा लांज के साथ एक सामुदायिक रूफटाॅप का आनंद उठा सकते हैं। इस सह अस्तित्व भवन में चार एकड़ वाले सार्वजनिक पार्क न्यूपोर्ट ग्रीन की तरफ से भी आया जा सकता है।

इसका निर्माण कार्य जारी है और इसकी पहले क्लोजिंग 2018 के आखिर में निर्धारित है। इसकी बिक्री द मार्केटिंग डायरेक्टर्स द्वारा विशेष रूप से की जा रही है जबकि दोनों भवनों के एक बेडरूम वाले आवास की कीमत 640,000 डाॅलर रखी गई है। अतिरिक्त जानकारी के लिए देखें www.parkandshore.com  या काॅल करें 201.798.0008

स्रोतः स्ट्रैटजिक कैपिटल

संपर्कः एम18 पब्लिक रिलेशंस, 1 212 604 0318ः एरिन लेगेसी: erin@m18pr.com




पीआरन्यूजवायर- एशियानेटः रंजन

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti