19 Jan 2020, 15:36 HRS IST
  • एनआरसी व एनपीआर- कांग्रेस व भाजपा ने एक दूसरे पर साधा निशाना
    एनआरसी व एनपीआर- कांग्रेस व भाजपा ने एक दूसरे पर साधा निशाना
    'आरएसएस के प्रधानमंत्री' भारत माता से झूठ बोलते हैं- राहुल फोटो पीटीआई
    'आरएसएस के प्रधानमंत्री' भारत माता से झूठ बोलते हैं- राहुल फोटो पीटीआई
    दिल्ली के किराड़ी में आग लगने से नौ लोगों की मौत
    दिल्ली के किराड़ी में आग लगने से नौ लोगों की मौत
    बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन
    बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Mon Ethos Pro
श्रेणी: Sport
मोन इथोस प्रो एथलीट भुवन चौहान ने रविवार को वेंकुवर में आयोजित प्रो/एम बॉडीबिल्डिंग प्रतिस्पर्धा में पहला स्थान पाया
17/07/2019 4:31:46:067PM

मोन इथोस प्रो एथलीट भुवन चौहान ने रविवार को वेंकुवर में आयोजित प्रो/एम बॉडीबिल्डिंग प्रतिस्पर्धा में पहला स्थान पाया 


वेंकुवर, ब्रिटिश कोलंबिया, 16 जुलाई, 2019, पीआरन्यूजवायर— एशियानेट। 

लास वेगास, नेवेदा के डेसर्ट में अपनी आखिरी प्रतिस्पर्धा जीतते हुए मोन इथोस प्रो एथलीट भुवन चौहान


ने रविवार 14 जुलाई को वेंकुवर प्रो/एम बॉडीबिल्डिंग प्रतिस्पर्धा में पहला स्थान हासिल किया। भारतीय नागरिक और कनाडा के स्थायी निवासी चौहान ने इसमें 22 अंक अर्जित किए जो इस वर्ष होने जा रहे ओलिंपिया की प्रतियोगिता में क्वालीफाइ करने के लिए पर्याप्त हैं, इसके साथ ही वह आईएफबीबी मेंस फिजिक प्रो के तौर पर ओलिंपिया में सफल होने वाले पहले भारतीय नागरिक बन गए हैं। 





हार्ड रॉक कैसिनो वेंकुवर में जगह बनाते हुए वेंकुवर प्रो/एम बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता ने आईएफबीबी अनुमोदित आयोजन में प्रतियोगिता के लिए पूरी दुनिया के एथलीटों को आकर्षित किया है जिसमें प्रत्येक संपूर्ण विभागीय विजेता को आठ आईएफबीबी प्रो कार्ड दिए गए। पेशे से पेट्रोलियम इंजीनियर और फिटनेस मॉडल तथा टीम भुवन के कोच चौहान ने अल्बर्टा, कनाडा में आयोजित कार्यक्रमों में सबसे ज्यादा राशि जीती है और वह ओलिंपिया में प्रतिस्पर्धा करने का अवसर पाकर बहुत रोमांचित हैं। कनाडा में इंजीनियर के तौर पर अपना कैरियर शुरू करते हुए चौहान को फिटनेस से लगाव हो गया और भारतीय नागरिकता के पहले आईएफबीबी मेंस फिजिक प्रोफेशनल एथलीट बनने के बाद आईएफबीबी बॉडीबिल्डिंग मेंस फिजिक क्षेत्र में उन्होंने बड़ी तेजी से लोकप्रियता अर्जित की। सोशल मीडिया पर हजारों फॉलोअर्स उस देश में और विदेश में भी पोषाहार और शरीर सौष्ठव पर उनसे रोजाना सलाह लेने के लिए निर्भर रहते हैं। 

मोन इथोस प्रो के डेविड व्हीटेकर कहते हैं, 'भुवन बैटल इन द डेसर्ट में चमत्कारी नजर आते थे और अपने कुशल संचालन और दृढ़निश्चय के दम पर उन्होंने अगले कुछ हफ्ते में ही अपने शरीर सौष्ठव से हमें आकर्षित किया कि वह प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं और वेंकुवर में उन्होंने प्रतियोगिता जीत भी ली। एक प्रतिस्पर्धी के तौर पर उन्हें उभरते हुए देखना यहां बॉडीबिल्डिंग में मेरे काम का मुख्य हिस्सा रहा है और उनकी मातृभूमि भारत में खेल को कितनी तरजीह मिलती है यह दिखाने के लिए उन्होंने बड़ी जीत हासिल की, जब वह एक भारतीय नागरिक के नाते ओलिंपिया में प्रतिस्पर्धा के लिए पहला आईएफबीबी मेंस फिजिक प्रो बने। भुवन भारत में बॉडीबिल्डिंग के खेल को प्रभावी बनाने के मिशन पर हैं और पूरी दुनिया में स्वास्थ्य और फिटनेस में सुधार ला रहे हैं।'

मोन इथोस प्रो



एक एथलीट और प्रतिभा कंसल्टिंग कंपनी है जो आज के स्पोर्ट में प्रतिस्पर्धा के लिए कुछ शीर्ष एथलीटों का प्रतिनिधित्व करती है। मीडिया या व्यक्तिगत उपस्थिति के लिए संपर्क करें 

मोन इथोस प्रो 

स्रोत: मोन इथोस प्रो 



संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
मोन इथोस प्रो फोन: 1 888 575 2664 ईमेल: press@monethos.com
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti