08 Apr 2020, 22:15 HRS IST
  • प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडालन की घोषणा की
    प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडालन की घोषणा की
    कोरोना वायरस के मद्देनजर नयी दिल्ली में लोग एहतियात बरतते हुये
    कोरोना वायरस के मद्देनजर नयी दिल्ली में लोग एहतियात बरतते हुये
    चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस की जांच करते चिकित्साकर्मी
    चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस की जांच करते चिकित्साकर्मी
    पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली
    पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: MGID
श्रेणी: Entertainment and Fashion
एमजीआईडी ने सिर्फ 100 फीसदी देखे जाने योग्य मूल विज्ञापनों को ही भुगतान योग्य बनाया
12/02/2020 12:58:59:053PM

एमजीआईडी ने सिर्फ 100 फीसदी देखे जाने योग्य मूल विज्ञापनों को ही भुगतान योग्य बनाया

नई दिल्ली, 12 फरवरी, 2020, पीआरन्यूजवायर— एशियानेट।

 मूल विज्ञापनों में वैश्विक शीर्षस्थ कंपनी एमजीआईडी ने घोषणा की है कि वह सिर्फ 100 फीसदी देखे जाने योग्य मूल विज्ञापन प्लेसमेंटों और कंटेंट रिकमेंडेशन विजेट्स के लिए ही अपने ग्राहकों से शुल्क लेगी जिनमें इसके दृश्य क्षमता मानदंडों के अनुसार मीडिया रेटिंग काउंसिल (एमआरसी) व्यूएबल एड इंप्रेशन मेजरमेंट गाइडलाइन का इस्तेमाल किया गया हो।

दृश्य क्षमता गाइडलाइंस (http://mediaratingcouncil.org/063014%20Viewable%20Ad%20Impression%20Guideline_Final.pdf) 'देखने योग्य इंप्रेशंस के मूल्यांकन के लिए मार्गदर्शन करने के इरादे से हैं जो विज्ञापन और डिजिटल वीडियो विज्ञापन के डिस्प्ले के लिए मौजूदा आईएबी मेजरमेंट गाइडलाइंस के पूरक होते हैं।' इन उद्योग मानकों की सहायता से एमजीआईडी अपने ग्राहकों को कंटेंट की सिफारिशों समेत मूल एड फॉर्मेट पर देखने योग्य क्षमता के आधार पर मूल्य की पेशकश कर सकते हैं।

एमआरसी के मुताबिक, किसी एड इंप्रेशन को देखने योग्य वर्ग में तभी रखा जा सकता है जब एड का 50 फीसदी पिक्सेल ब्राउजर विंडो या किसी इन—फोकस ब्राउजर टैब के देखने योग्य स्थान में बना रहे। विज्ञापन का समय अंतराल ब्राउजर के देखने योग्य स्थान में होता है और यह भी इंप्रेशन की देखने योग्य क्षमता को स्थापित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। एमजीआईडी पूरी तरह से एमआरसी का अनुपालन करती रही है ताकि यह एमआरसी मानकों पर अपने ग्राहकों को मूल विज्ञापन की 100 फीसदी देखने योग्य क्षमता की गारंटी देने के लिए अतिरिक्त कदम उठा सके।

एमजीआईडी ग्लोबल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सर्गी डेनिसेंको ने कहा: 'हम हाई—क्वालिटी मूल कंटेंट सिफारिशों और विज्ञापनों की पेशकश के लिए प्रयासरत हैं और इसे अपने 100 फीसदी देखने योग्य क्षमता के बीलिंग मॉडल से सहयोग मिलता है। मीडिया खरीदारों के लिए हम सुनिश्चित करते हैं कि वे सिर्फ उन्हीं विज्ञापनों के लिए भुगतान करें जिन्हें इंप्रेशन या अचानक क्लिक करने के बजाय उचित तरीके से देखा गया हो। इसके अलावा बहुत कम इंप्रेशंस प्रकाशकों यानी उच्च सीपीएम के लिए ऊंची बोली के परिणामस्वरूप मिलेंगे, लिहाजा यह मूल पारिस्थितिकी के लिए लाभकारी है।'

एमजीआईडी के बारे में:

एमजीआईडी मूल विज्ञापन और मार्केटिंग समाधानों में शीर्षस्थ कंपनी है जो ब्रांडों, एजेंसियों और प्रकाशकों को मूल विज्ञापनों की रियल—टाइम खरीदारी, बिक्री और प्रबंधन के लिए परफॉर्मेंस संचालित नेटवर्क देती है। बढ़ाए गए मोबाइल पेजेज के लिए अपनी स्मार्ट विजेट टेक्नोलॉजी पेश करते हुए एमजीआईडी का पुरस्कार विजेता वैश्विक नेटवर्क प्रतिदिन अरबों कंटेंट सिफारिशों के साथ हजारों प्रकाशकों को सेवाएं देता है। कंपनी की नवोन्मेषक टेक्नोलॉजी, ग्राहक सेवा केंद्रित टीम और परफॉर्मेंस संचालित सिद्धांत क्वालिटी और अत्यंत प्रासंगिक एंड—यूजर अनुभवों की निरंतर आपूर्ति में योगदान करते हैं। इसके परिणामस्वरूप ट्रैफिक, संलग्नता और इसके विज्ञापनदाताओं तथा प्रकाशन भागीदारों का राजस्व बढ़ता है। वर्ष 2007 में स्थापित एमजीआईडी का मुख्यालय लॉस एंजिलिस में है जबकि इसके अन्य कार्यालय यूरोप तथा एपीएसी में हैं।

अधिक जानकारी के लिए देखें www.MGID.com.

लोगो— https://mma.prnewswire.com/media/772886/MGID_Logo.jpg

स्रोत: एमजीआईडी

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।

संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti