08 Apr 2020, 20:3 HRS IST
  • प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडालन की घोषणा की
    प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडालन की घोषणा की
    कोरोना वायरस के मद्देनजर नयी दिल्ली में लोग एहतियात बरतते हुये
    कोरोना वायरस के मद्देनजर नयी दिल्ली में लोग एहतियात बरतते हुये
    चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस की जांच करते चिकित्साकर्मी
    चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस की जांच करते चिकित्साकर्मी
    पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली
    पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Destination NSW
श्रेणी: General
प्यार के इजहार के लिए प्यार का साझा करें— दिल से एनएसडब्ल्यू का टूरिज्म रिकवरी कैंपेन
17/02/2020 9:45:34:410AM
प्यार के इजहार के लिए प्यार का साझा करें— दिल से एनएसडब्ल्यू का टूरिज्म रिकवरी कैंपेन

सिडनी, 13 फरवरी, 2020, पीआरन्यूजवायर— एशियानेट।

सूखा और जंगल की आग के प्रभाव से एनएसडब्ल्यू के पर्यटन उद्योग की रिकवरी डेस्टिनेशन एनएसडब्ल्यू के प्रत्येक हाथ में है जो अपना नया मार्केटिंग कैंपेन नाउ इज द टाइम टु लव एनएसडब्ल्यू शुरू कर रही है।

हाल में जंगल की आगजनी से उबरने के लिए विश्व के जबर्दस्त सहयोग और रिकवरी पहल से प्रेरित होकर सोशल मीडिया के नेतृत्व वाली मार्केटिंग मुहिम एनएसडब्ल्यू की साख और इसकी शीर्ष हॉलीडे पेशकश को बहाल करने के लिए उपभोक्ता संचालित कंटेंट का इस्तेमाल करेगी।  

इससे जुड़ना आसान है, न्यू साउथ वेल्स के लिए एक ट्रिप बुक करें और साथ ही विश्व स्तरीय आइकॉन, आकर्षण, खानपान तथा मनोरंजन के केंद्र राजधानी सिडनी का भ्रमण करें, इसके अलावा अपने दौरे को विस्तार दें तथा देश के आकर्षक शहरों और क्षेत्रीय एनएसडब्ल्यू के शानदार शहरों के बारे में जानें।

समु्द्र तट से दूर मैदानों में घोड़े की सवारी, वाइन कंट्री में थोड़ा आरएंडआर लेने, वर्षा के जंगलों और राष्ट्रीय उद्यानों में चहलकदमी और स्थानीय उत्पादों का अनुभव लेने से लेकर इस प्रदेश में बहुत कुछ ऐसी पेशकश है कि आपको चीजें देखने की कभी कमी नहीं महसूस होगी और आॅस्ट्रेलिया के नंबर वन हॉलीडे ठिकाने पर आप बहुत कुछ कर सकते हैं।

डेस्टिनेशन एनएसडब्ल्यू के एक्टिंग मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टीफन माहनी कहते हैं कि यह कैंपेन दो वर्षीय रिकवरी योजना का पहला चरण है जो सिडनी तथा एनएसडल्यू में छुट्टियां बिताने के बारे में घरेलू तथा अंतरराष्ट्रीय पर्यटकों को रोमांचित करने पर केंद्रित है।  

माहनी ने कहा, 'हम जंगल की आग से उबरने के लिए मिल रहे जबर्दस्त वैश्विक सहयोग से बहुत ज्यादा प्रेरित और उत्साहित हुए हैं और यह रिकवरी कैंपेन इस सहयोग का लाभ उठाते हुए विश्व को दिखाना चाहता है कि एनएसडब्ल्यू का सच्चा विशेष अनुभव और इसके पर्यटन केंद्र कैसे होते हैं।'

'एनएसडब्ल्यू समुदाय वाकई एक ब्रेक चाहते हैं और हम राज्य के अंदर जल्द ही एक दौरा करते हुए मदद कर सकते हैं तथा सोशल मीडिया पर अपने अनुभवों का साझा करते हुए दूसरों को ऐसा करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।'

#LoveNSW अभियान से कैसे जुड़ें:

1. एनएसडब्ल्यू के लिए एक ट्रिप बुक करें

2. किसी आइकॉनिक और प्रेरणादायी एनएसडब्ल्यू केंद्र पर एक फोटो खीचें, इसे दिल के आकार में खुद फ्रेम कराएं

3. इस फोटो को हैशटैग #LoveNSW के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करें

मुहिम की तस्वीरें यहां हैं (https://www.dropbox.com/sh/t87azx3qwnjoqzh/AACJvlfMnkzZpKbqbJvU72O1a?dl=0)। डेस्टिनेशन वीडियो, तस्वीरें और संपादकीय सामग्री डेस्टिनेशन एनएसडब्ल्यू की कंटेंट लाइब्रेरी (https://content.destinationnsw.com.au/) में हैं।

डेस्टिनेशन एनएसडब्ल्यू के बारे में

डेस्टिनेशन एनएसडब्ल्यू राज्य के पर्यटन और बड़े कार्यक्रमों के उद्योग के लिए प्रमुख एनएसडब्ल्यू सरकारी एजेंसी और राज्य के पर्यटकों से अर्थव्यवस्था मजबूत करने के लिए रणनीतियां बनाने तथा कार्यान्वित करने के लिए जिम्मेदार है। हमारा मुख्य फोकस सिडनी तथा क्षेत्रीय एनएसडब्ल्यू के लिए पर्यटन को बढ़ावा देने तथा बड़े खेल एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन तथा विकास करने पर है। इसके अलावा डेस्टिनेशन एनएसडब्ल्यू अधिक से अधिक अंतरराष्ट्रीय सम्मेलनों, प्रोत्साहन पर्यटन पुरस्कार कार्यक्रमों, कॉर्पोरेट कार्यक्रमों तथा प्रदर्शनियों को सुनिश्चित करने का लक्ष्य रखते हुए बिजनेस इवेंट्स सिडनी में एक बड़ा निवेशक है।

नाउ इज द टाइम टु लव एनएसडब्ल्यू के बारे में

नाउ इज द टाइम टु लव एनएसडब्ल्यू एक सामाजिक नेतृत्व वाला मार्केटिक अभियान है और एनएसडब्ल्यू का भ्रमण करने को प्रोत्साहित करने के लिए डेस्टिनेशन एनएसडब्ल्यू द्वारा विकसित एनएसडब्ल्यू सरकार का पर्यटन रिकवरी पैकेज के पहले चरण का हिस्सा है। टाइम टु लव एनएसडब्ल्यू टूरिज्म आॅस्ट्रेलिया इज हियर दिस ईयर घरेलू पर्यटन मुहिम की निर्माता एवं पूरक है तथा इसे राज्य तथा संघ दोनों के निवेश से वित्तपोषित किया जाता है।

स्रोत: डेस्टिनेशन एनएसडब्ल्यू

तस्वीर संलग्नक लिंक:

लिंक: http://asianetnews.net/view-attachment?attach-id=357573

कैप्शन: Nows The Time To Love NSW_hashtag

लिंक: http://asianetnews.net/view-attachment?attach-id=357576

कैप्शन: NowsTheTimeToLoveNSW_2020_Sydney_Mrs Macquarie's Chair_CREDITDestinationNSW_DT

लिंक: http://asianetnews.net/view-attachment?attach-id=357577

कैप्शन: NowsTheTimeToLoveNSW_2020_Coffs Harbour_Emerald Beach_CREDITDestinationNSW_DT_04

संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti