28 Nov 2020, 19:44 HRS IST
  • केरल:सबरीमला में कई लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए
    केरल:सबरीमला में कई लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए
    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल श्रीलंका पहुंचे
    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल श्रीलंका पहुंचे
    पुडुचेरी के निकट पहुंचा ‘निवार’
    पुडुचेरी के निकट पहुंचा ‘निवार’
    बहुत जल्दी छोड़कर चले गए माराडोना
    बहुत जल्दी छोड़कर चले गए माराडोना
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: WorkBoard
श्रेणी: General
2020 की घटनाओं ने पिछले 90 दिनों के अंदर 24 नए ग्राहकों के साथ वर्कबोर्ड के परिणाम प्लेटफॉर्म के अधिग्रहण और 27 मौजूदा ग्राहकों के बीच महत्वपूर्ण
15/10/2020 10:56:00:980AM
2020 की घटनाओं ने पिछले 90 दिनों के अंदर 24 नए ग्राहकों के साथ वर्कबोर्ड के परिणाम प्लेटफॉर्म के अधिग्रहण और 27 मौजूदा ग्राहकों के बीच महत्वपूर्ण विस्तार को गति दी

रेडवुड सिटी, कैलिफोर्निया, 14 अक्तूबर, 2020, पीआरन्यूजवायर—एशियानेट।

—वर्कबोर्ड ने इंटरप्राइज ओकेआर सॉल्यूशंस में अपनी मजबूत विकास प्रवृत्ति तथा नेतृत्व को जारी रखा है

उल्लेखनीय इंटरप्राइज परिणाम प्लेटफॉर्म और उद्योग ओकेआर के लिए परिणाम गतिवर्धक पद्धति प्रदाता कंपनी वर्कबोर्ड इंक ने आज घोषणा की कि पिछले 90 दिनों के दौरान 24 नए ग्राहकों ने अपने संगठनों में परिणामों के तालमेल, मापन और गतिवर्धन के लिए इसका समाधान अपनाया है और 27 मौजूदा ग्राहकों ने वर्कबोर्ड के प्लेटफॉर्म और ओकेआर कार्यों के अपने कार्यान्वयन का मूलभूत विस्तार किया है। तेज विकास कंपनियों द्वारा यह गतिशील परिचालन मॉडल अब सभी आकार के उद्योगों के लिए अनिवार्य हो गया है। रणनीतिक प्राथमिकताओं पर त्वरित पुनरावृत्ति आवश्यक है, कंपनी के परिणामों के साथ—साथ कर्मचारियों के योगदान को प्रोत्साहित करने वाली गतिविधि के आकलन के बजाय निष्कर्ष पर यह अनुकूल होती है और योजना की प्रगति पर पारदर्शिता सफलता के लिए अत्यावश्यक है।

संगठन 2021 पर उम्मीद लगाए हुए हैं, ऐसे में कई संगठन महसूस करते हैं कि उन्हें प्रदर्शन तथा परिणामों की मजबूती के लिए रणनीतिक प्राथमिकताओं की पुनरावृत्ति और रणनीति से संपर्क के लिए अधिक ऊर्जावान, डिजिटल और पारदर्शी पहल की जरूरत है। कंपनियां वितरितत और विचलित टीमों के साथ अपने परिणामों को अनुकूल बनाती हैं, टीम सदस्यों पर घर पर ज्यादा दायित्व और कंपनी में कम शारीरिक संपर्क रखने का दायित्व है।

वर्कबोर्ड के तीसरी तिमाही के परिणाम दर्शाते हैं कि उद्योगों की कंपनियां अधिक लचीलापन और  रणनीतिक उद्देश्यों पर फोकस करना चाहती है, जो परिणाम आकलन के लिए अधिक आसान तरीका है और यह मायने रखता है तथा वितरित एवं हाइब्रिड टीमों को कंपनी निष्कर्षों में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने में सक्षम बनाते हैं।

लेक्सिस नेक्सिस रिस्क सॉल्यूशंस सरकार में सीईओ और लेक्सिस नेक्सिस स्पेशल सर्विसेज के सीईओ हारवुड तलकोव ने कहा, 'हम अपने कारोबार में कितनी बार परिचालन तालमेल ला सकते हैं, से लेकर कितनी अच्छी तरह से उन निष्कर्षों का आकलन और प्रबंधन करने के तरीके को जोड़ सकते हैं, तक की पुनर्कल्पना कर रहे हैं। वर्कबोर्ड ने हमें इस चुनौतीपूर्ण वर्ष में अपने परिणाम सुधारने तथा अपने प्रतिस्पर्धी लाभ पाने में मदद की है।'

एप्रिमो के सीईओ एरिक हडल्सटन ने कहा, 'अगस्त 2020 में जैसे ही मैंने एप्रिमो का नेतृत्व संभाला, परिणामों की स्पष्टता, फोकस और पारदर्शिता लाने के लिए तत्काल वर्कबोर्ड को लेकर आ गया, हालांकि अभी भी मुझे संगठन के कई लोगों से मिलना बाकी है। मैंने दो पूर्ववर्ती कंपनियों में वर्कबोर्ड का इस्तेमाल किया है और साफ तौर पर कहें तो इसके बगैर व्यवसाय की तरक्की करने की परिकल्पना भी मैं नहीं कर सकता।'

वर्कबोर्ड के नए ग्राहकों में 8 बड़ी स्वास्थ्य उद्योग कंपनियां, 3 वित्तीय सेवा कंपनियां और 5 प्रौद्योगिकी कंपनियां शामिल हैं। एसेंशन, सिस्को, आईबीएम, लेक्सिसनेक्सिस, माइक्रोसॉफ्ट और तकोमा पावर के अलावा एक दर्जन से अधिक अन्य ग्राहकों ने अपना वर्कबोर्ड कार्यान्वयन बढ़ा दिया है।

वर्कबोर्ड के सीईओ और सह—संस्थापक देद्रे पकनाड ने कहा, 'वर्क का भविष्य अब मृगतृष्णा नहीं रह गया है, यह मार्च 2020 में पहुंच चुका है। अब वर्चुअल तरीके से प्रत्येक कंपनीी को सालाना के बजाय तिमाही के आधार पर रणनीतिक प्राथमिकताओं की पुनरावृत्ति की जरूरत है और सहसंयोजक परिणामों के स्पष्ट उद्देश्य के साथ काम करने के लिए वितरित टीम सदस्यों को सक्षम बनाने की जरूरत है। निष्कर्ष प्रबंधन और मानसिकता में बदलाव अनिश्चित समय में परिणाम अनुकूलित करने के लिए उद्योगों की सख्त जरूरत है और साथ ही कर्मचारियों को भी अपने कार्यों के अर्थ में अधिकतम स्वायत्तता के लिए जरूरी है क्योंकि उन्हें घर से काम करने की जटिलता का अधिक सामना करना पड़ रहा है। मुझे गर्व है कि मौजूदा ग्राहकों ने वर्ष 2020 की दूसरी और तीसरीी तिमाही में गति पकड़ ली है क्योंकि उन्होंने अधिकतम तालमेल और अधिकतम पारदर्शिता हासिल कर ली है। इतने सारे नए ग्राहकों का स्वागत करते हुए भी हम उतने ही उत्साहित हैं, जो स्प्रेडशीट ओकेआर से हमारे प्लेटफॉर्म की ओर मुड़े हैं— परिणाम तालमेल एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है और उच्च स्तर पर बेहतर कार्य करने के लिए यह डिजिटल, पारदर्शी और डाटा संचालित होना चाहिए।'

वर्कबोर्ड की तीसरी तिमाही के परिणाम वर्ष 2020 में इसके ठोस विकास का गतिवर्धक है। वर्ष 2019 में बिक्री तीन गुना करने और जनवरी में एंड्रीसेन होरोवित्ज के नेतृत्व में 30 मिलियन डॉलर के फंडिंग राउंड की घोषणा के बाद वर्कबोर्ड ने उद्योग ओकेआर और रणनीतिक नियोजन सॉफ्टवेयर (स्रोत: जी2क्राउड) के लिए अपनी कैटेगरी प्रमुख एनपीएस रेटिंग भी बरकरार रखी है। अपने रिजल्ट्स प्लेटफॉर्म की बढ़ती मांग के अलावा वर्कबोर्ड के ओकेआर कोच सर्टिफिकेशन प्रोग्राम की भी बहुत ज्यादा मांग है। वर्कबोर्ड ने पूर्व में इस प्रोग्राम से ग्रैजुएट किए शीर्ष 2,000 कोचों में से तीसरी तिमाही में 650 नए ओकेआर कोच  को प्रमाणित किया है।

वर्कबोर्ड के बारे में

वर्कबोर्ड ऐसे व्यवसाय परिणाम प्रबंधन समाधानों में अग्रणी और शीर्ष कंपनी है जो संगठनों को विकास संचालित करने और उच्चतर परिणाम संयोजन, पारदर्शिता तथा उत्तरदायित्व के जरिये लाभ निर्मित करने में मदद करते हैं। इसका इंटरप्राइज रिजल्ट्स प्लेटफार्म सिस्को, आईबीीएम, जूनिपर, माइक्रोसॉफ्ट, ज्यूरा और कई अन्य कंपनियों द्वारा अपनाया गया है। इसकी विशेषज्ञ परामर्श सेवा और उद्योग ओकेआर पद्धति ग्राहकों को महज एक तिमाही में ही बेहतर परिणामों की रणनीति और सार्थकता के लिए अधिक कुशल तरीका तेजी से अपनाने में मदद करती है। वर्ष 2018 में शुरू किया गया वर्कबोर्ड का ओकेआर कोच सर्टिफिकेशन प्रोग्राम अपने—अपने संगठनों को निष्कर्ष से बेहतर तालमेल और अधिक प्रभावी ढंग से परिणामों के आकलन में मदद करने के लिए 2,000 से अधिक कोच को प्रमाणित करने वाला उद्योग बेंचमार्क बन गया है।

यह कंपनी रेडवुड सिटी, कैलिफोर्निया में अवस्थित है और एंद्रीसेन होरोवित्ज, जीजीवी कैपिटल, वर्कडे वेंचर्स, माइक्रोसॉफट की एम12 तथा फ्लडगेट की 65 मिलियन डॉलर से अधिक की फंडिंग मिली हुई है। अधिक जानकारी के लिए देखें www.WorkBoard.com या कंपनी को Twitter @WorkBoardInc पर फॉलो करें।

स्रोत: वर्कबोर्ड

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)
संपर्क:
लेक्सी पेस, (240) 620—8977, lexi@hunt-gather.com
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti