28 Nov 2020, 19:36 HRS IST
  • केरल:सबरीमला में कई लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए
    केरल:सबरीमला में कई लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए
    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल श्रीलंका पहुंचे
    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल श्रीलंका पहुंचे
    पुडुचेरी के निकट पहुंचा ‘निवार’
    पुडुचेरी के निकट पहुंचा ‘निवार’
    बहुत जल्दी छोड़कर चले गए माराडोना
    बहुत जल्दी छोड़कर चले गए माराडोना
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Good Gamer Corp
श्रेणी: General
गुडगेमर ने 2.5 मिलियन डॉलर का सीड राउंड पूरा किया और पहले महीने में ही 250,000 पंजीकृत यूजर्स तक पहुंच बनाई
20/10/2020 1:57:26:780PM
गुडगेमर ने 2.5 मिलियन डॉलर का सीड राउंड पूरा किया और पहले महीने में ही 250,000 पंजीकृत यूजर्स तक पहुंच बनाई  

बंगलूरू, 20 अक्तूबर, 2020, पीआरन्यूजवायर—एशियानेट।

दैनिक फैंटेसी स्पोटर्स और ईस्पोटर्स गेमिंग प्लेटफॉर्म गुडगेमर कॉर्प


('गुडगेमर' या 'कंपनी') ने 2.5 मिलियन डॉलर के कुल मुनाफे के लिए सीड फंडिंग राउंड पूरा कर लिया है। गुडगेमर ने यूजर अधिग्रहण के लिए लगभग विशेष रूप से फाइनेंसिंग से सकल मुनाफे का इस्तेमाल करने की योजना बनाई है।

एक महीने के अंदर गुडगेमर फैंटेसी गेमिंग ऐप 250,000 पंजीकृत उपभोक्ताओं तक पहुंच चुका है।

गुडगेमर फैंटेसी गेमिंग प्लेटफॉर्म प्रस्तावना स्पर्धाओं या प्रॉप कंटेस्ट की पेशकश के लिए विश्व का पहला फैंटेसी क्रिकेट ऐप भी है।

प्रॉप कंटेस्ट्स फाइनल नतीजे से स्वतंत्र रहने वाले गेम के दौरान विशिष्ट कार्यक्रमों पर आधारित हैं। प्रॉप कंटेस्ट अब अमेरिकी गेमिंग उद्योग का सबसे तेजी से विकसित होने वाले सेगमेंट्स में से एक है। परंपरागत दैनिक फैंटेसी स्पोटर्स (डीएफएस) स्पर्धाओं में कई मैचों के परिणाम टाई हो जाते हैं क्योंकि जिस तरीके से स्पर्धाओं की ग्रेडिंग की जाती है, उनमें यूजर्स के लिए क्रमसंचय और समुच्चय का सिर्फ एक सीमित सेट ही रहता है। लेकिन इसके विपरीत गुडगेमर प्रॉप कंटेस्ट ने कई अतिरिक्त चरण शामिल किए हैं जो इस तरह से यूजर की टीम में प्रत्येक खिलाड़ी को मिले अंकों को प्रभावित करते हैं जिससे डीएफएस स्पर्धा के निष्कर्ष प्रभावित होते हैं। यूजर्स के लिए प्रॉप कंटेस्ट के परिणाम उन्हें टीम बनाने के लिए परंपरागत डाटा अंकों के विश्लेषण से इतर दक्षता और ज्ञान का विस्तार करने के लिए है जो न सिर्फ परंपरागत स्कोरिंग में परफॉर्म करने के लिए उन्हें अपने अपेक्षित रोस्टर बताने पर आधारित है बल्कि प्रत्येक खिलाड़ी (मसलन विकेट, शतक आदि) के लिए चुने गए प्रॉप्स पर भी आधारित है। लिहाजा रियल—लाइफ मैच और डीएफएस रोस्टर में प्रत्येक खिलाड़ी की भूमिका पर जोर दिया जाता है। टाई की स्थितियां कम करते हुए प्रत्येक पुरस्कार पूल कई खिलाड़ियों में विभाजित नहीं किया जाएगा, जो खिलाड़ी की जीत को अधिकतम करता है।

आने वाले महीनों में गुडगेमर फैंटेसी ऐप में कई अन्य अभूतपूर्व फीचर्स भी शामिल किए गए हैं:

— खिलाड़ी के चोटिल होने की गहन रिपोर्ट और खिलाड़ी के चोटिल होने के अलर्ट

— एआई—आधारित लाइनअप आॅप्टीमाइजर

— निजी स्पर्धाएं जहां स्पर्धा बनाने वाले इसे बनाने तथा प्रबंधित करने के लिए कमीशन अर्जित कर सकते हैं।

गुडगेमर के सीईओ चार्ल्स क्रेगटन ने कहा, 'बाजार में हमारे प्लेटफॉर्म को जोर—शोर से अपनाया गया है। हम अपने पहले महीने के प्रदर्शन से ज्यादा खुश नहीं हो सकते। मेरी एक सबसे सुनहरी यादों में हमेशा हमारे दैनिक फैंटेसी विजेताओं को अदायगी की पहली किस्त भेजना रहेगा। एक महीने से भी कम समय में 250,000 से अधिक पंजीकृत यूजर्स बना लेना जीवनदायी है। बढ़ते कष्ट और देर रात मेहनत ने एक अधिक सौहार्दपूर्ण और संगठित कार्य को अंजाम देने में मदद की है। अपने शीर्ष निवेशकों की मदद से अब हम यूजर के अधिग्रहण और स्तर पर फोकस करने में सक्षम हुए हैं।'

आॅपरेशंस फॉर इंडिया के उपाध्यक्ष रवि नागराजाचार ने कहा, 'हमारे परिचालन के पहले महीने के परिणामों ने साबित कर दिया है कि हमारी जानकारी के मुताबिक भारत हमारे लिए एक बड़ा बाजार है। हम यहां अपना कारोबार करने को लेकर बहुत खुश हैं। हम विकास के लिए आगे बढ़ते रहेंगे, साथ ही यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने यूजर्स को सर्वश्रेष्ठ अनुभव दे सकें। हम प्रॉप कंटेस्ट समेत कई सारे ऐसे नए अनुभव और दक्षता आधारित गेमिंग शैलियां पेश करने जा रहे हैं जिन्हें भारतीय यूजर्स ने कभी नहीं देखा होगा। न सिर्फ पहला अनुभव शानदार रहना चाहिए बल्कि तीसरा, पांचवां और दसवां भी ऐसा ही होना चाहिए क्योंकि हमारे यूजर्स इस ऐप में से नई चीजें निकाल सकते हैं और आजमा सकते हैं। हम दक्षता आधारित गेम्स और स्पर्धाओं की नई शैलियां खोजने में मदद करना चाहते हैं जो उन्हें चुनौती और मनोरंजन दोनों में बनाए रख सकें।'

गुडगेमर फैंटेसी अब सिर्फ एक रुपये के प्रवेश शुल्क के साथ गारंटी वाले 1 लाख रुपये तक के दैनिक पुरस्कार राशियों का परिचालन कर रहा है। यूजर्स गुडगेमर पर एक अकाउंट के लिए यहां


डाउनलोड और पंजीकरण करा सकते हैं।

गुड गेमर कॉर्प. और गुड गेमर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के बारे में

गुड गेमर कॉर्प. वेंकूवर, ब्रिटिश कोलंबिया स्थित एक फैंटेसी गेमिंग और टेक्नोलॉजी कंपनी है और बंगलूरू, भारत स्थित गुड गेमर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की संरक्षक कंपनी है। गुडगेमर फैंटेसी गेमिंग ऐप भारतीय बाजार को सेवाएं देता है और क्रिकेट तथा सीएस:गो की लॉन्चिंग के साथ भारत का पहला डुएल डेली फैंटेसी स्पोटर्स एवं ईस्पोटर्स गेमिंग प्लेटफॉर्म बन गया है। गुडगेमर फैंटेसी ऐप एक दक्षता आधारित प्लेटफॉर्म है जो यूजर्स को वास्तविक पुरस्कार राशि जीतने के लिए दैनिक फैंटेसी स्पर्धाओं में हिस्सा लेने की अनुमति देता है।

स्रोत: गुड गेमर कॉर्प

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)
संपर्क:
चार्ल्स क्रेगटन, 888-DFS-5889, charles@goodgamer.gg
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti