28 Nov 2020, 20:14 HRS IST
  • केरल:सबरीमला में कई लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए
    केरल:सबरीमला में कई लोग कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए
    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल श्रीलंका पहुंचे
    राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल श्रीलंका पहुंचे
    पुडुचेरी के निकट पहुंचा ‘निवार’
    पुडुचेरी के निकट पहुंचा ‘निवार’
    बहुत जल्दी छोड़कर चले गए माराडोना
    बहुत जल्दी छोड़कर चले गए माराडोना
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Detect-It LLC
श्रेणी: General
डिटेक्ट—इट एलएलसी ने कोडर—फ्री न्यूरल नेट लाइफ साइकिल प्रबंधन समाधान पेश किया
21/10/2020 2:03:21:363PM
डिटेक्ट—इट एलएलसी ने कोडर—फ्री न्यूरल नेट लाइफ साइकिल प्रबंधन समाधान पेश किया

ओक पार्क, मिशिगन, 21 अक्तूबर, 2020, पीआरन्यूजवायर— एशियानेट।

— हर किसी का जीवन आसान, सुरक्षित और अधिक उत्पादनशील बनाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस

डिटेक्ट—इट एलएलसी ने आज अपना स्मार्ट सॉफ्टवेयर उत्पाद डिटेक्ट—इट (टीएम) नेट—डेवलपर पेश किया। नेट—डेवलपर एक उद्योग स्तरीय न्यूरल नेट लाइफ साइकिल प्रबंधन समाधान है जिसमें न्यूरल नेटवर्क्स (डिटेक्ट—इट—नेट्स) बनाने, प्रतिस्थापित करने और प्रबंधित करने के लिए कोडर या प्रोग्रामर की जरूरत नहीं पड़ती है। डिटेक्ट—इट—नेट पावर्ड स्मार्ट उत्पाद पहले औद्योगिक और आॅटोमोटिव विनिर्माण केंद्रों पर स्थापित होंगे और इसके बाद निगम तथा उपभोक्ता बाजारों जारी किए जाएंगे।

वीडियो— https://www.youtube.com/watch?v=M5BxrWv_piE  

लोगो- https://mma.prnewswire.com/media/1315604/Detect_It_Logo.jpg  

डिटेक्ट—इट—एलएलसी के अध्यक्ष केविन कर्विन ने कहा, 'मैंने आम आदमी के स्तर तक एआई की क्षमता पहुंचाना चाहा ताकि उन्हें अपने दैनिक जीवन में स्मार्ट उत्पादों का लाभ पाने में मदद मिल सके। मैं यह भी जानता था कि हमारे उत्पाद इसमें सफल होंगे, उन्हें प्रोग्रामर या कोडर पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं थी। लिहाजा प्लेटफॉर्म—स्वतंत्र और कोड—मुक्त विकास टूल का विचार, जो हमें डिटेक्ट—इट—नेट्स के निर्माण और बेहतरी के लिए काम करने की सुविधा दे सकता है, हमारे सभी तैयार किए गए उत्पादों को सक्षम बनाता है।'

डिटेक्ट—इट—नेट्स का ज्ञान और अधिग्रहण उभरते ग्राहकों की जरूरत तथा बदलते माहौल के लिए है। प्रत्येक खोज के साथ डिटेक्ट—इट—नेट्स अधिक स्मार्ट होता जाता है। जितने ज्यादा लोग डिटेक्ट—इट—नेट्स का इस्तेमाल करते हैं, वे उतना ही सटीक और लाभकारी होते जाते हैं। इसके अलावा उपभोक्ता डिटेक्ट—इट (टीएम) ऐप के जरिये नए, कस्टम डिटेक्ट—इट—नेट्स का अनुरोध कर सकते हैं जो समस्त डिटेक्ट—इट (टीएम) उपभोक्ता आधार पर प्रशिक्षित और शुरू हो सकते हैं। कारोबारियों और उपभोक्ताओं की मदद के लिए डिटेक्ट—इट (टीएम) के इस्तेमाल करने के तरीके लगभग असीमित हैं।

डिटेक्ट—इट (टीएम) चार तरीकों से बाजार में पहुंचेगा:

— मेडिकल एवं सैन्य उपयोगिता के लिहाज से औद्योगिक, निगम तथा उपभोक्ता बाजार क्षेत्रों के लिए पैकेज्ड हार्डवेयर/सॉफ्टवेयर उत्पाद।

—डिटेक्ट—इट (टीएम) वेब स्टोर से डाउनलोड किए गए डिटेक्ट—इट—नेट्स के इस्तेमाल के लिए मासिक लीज/लाइसेंसिंग और अन्य कंपनियों के लिए डिटेक्ट—इट—नेट्स की लाइसेंसिंग।

— डिटेक्ट—इट (टीएम) नेट डेवलपर के क्लाउड आधारित इंटरप्राइज सॉफ्टवेयर मॉड्यूल के इस्तेमाल के लिए मासिक सब्सक्रिप्शन।

— औद्योगिक, निगम और उपभोक्ता बाजारों के लिए कस्टम समाधान।

डिटेक्ट—इट (टीएम) शुरू में औद्योगिक/विनिर्माण/निगम बाजारों में एआरकेके इंजीनियरिंग इंक द्वारा एकीकृत किया जाएगा। एआरकेके इंजीनियरिंग इंक. का औद्योगिक सिस्टम डिजाइन, एकीकरण और इंजीनियरिंग सेवाओं के वैश्विक प्रदाता के तौर पर 35 वर्षों का इतिहास है। एआरकेके इंजीनियरिंग इंक. का लगभग सभी बड़े आॅटोमोटिव विनिर्माताओं और टीयर 1 सप्लायर्स समेत व्यापक उपभोक्ता आधार है।

डिटेक्ट—इट, एलएलसी एक हार्डवेयर/सॉफ्टवेयर कंपनी है जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस और न्यूरल नेटवर्क टेक्नोलॉजी में विशेषज्ञता रखती है। डिटेक्ट—इट (टीएम) ऐसे उत्पाद बनाती है जो प्रक्रियाओं और कार्यों को अधिक सटीक, प्रभावशाली तथा लाभदायी बनाता है जिससे आपका  जीवन आसान, सुरक्षित और अधिक उत्पादनशील बनाते हैं।

स्रोत: डिटेक्ट—इट एलएलसी

(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको एशियानेट के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)
संपर्क:
डिटेक्ट—इट एलएलसी, केविन कर्विन, अध्यक्ष, +1 248-548-7050, kevinkerwin@detect-it.ai; डिटेक्ट—इट एलएलसी, रिक डीलोरेटो, मार्केटिंग एवं कम्युनिकेशंस के निदेशक, +1 248-548-7050, rickdiloreto@detect-it.ai
मीडिया संपर्क विवरण:
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti