15 Aug 2022, 03:28 HRS IST
  • मवेशी तस्करी मामला: तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल गिरफ्तार
    मवेशी तस्करी मामला: तृणमूल कांग्रेस के नेता अनुब्रत मंडल गिरफ्तार
    श्रावण पूर्णिमा: अयोध्या में उमड़े श्रद्धालु
    श्रावण पूर्णिमा: अयोध्या में उमड़े श्रद्धालु
    राष्ट्रपति मुर्मू ने मनाया रक्षा बंधन का त्योहार
    राष्ट्रपति मुर्मू ने मनाया रक्षा बंधन का त्योहार
    राजौरी जिले में सैन्य शिविर पर आतंकवादी हमला
    राजौरी जिले में सैन्य शिविर पर आतंकवादी हमला
PTI
PTI
Select
खबर
Skip Navigation Linksहोम प्रेस विज्ञप्ति व्याप्त प्रेस विज्ञप्ति
login
  • सबस्क्राइबर
  • यूज़र नाम
  • पासवर्ड   
  • याद रखें
ad
  • प्रेस विज्ञप्ति


स्रोत: Allen Career Institute
श्रेणी: General
एलन कॉमर्स में admission शुरू , बैच जून के अंतिम सप्ताह से
25/05/2022 11:33:25:943AM

एलन कॉमर्स में  admission शुरू ,  बैच जून के अंतिम सप्ताह से


कोटा और मुम्बई   में जून के अंतिम सप्ताह से शुरू होगी पढ़ाई

कोटा और मुंबई, भारत  , 24 मई, 2022 /PRNewswire/ -- कोटा. Engineering व Medical प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी के लिए देश भर में विख्यात ALLEN Career Institute अब commerce में कॅरियर बनाने की इच्छा रखने वाले स्टूडेंट्स का भी मार्गदर्शन करेगा।एलनकेविजन-2030 में 2.5 करोड़ स्टूडेंट्स के लक्ष्य को देखते हुए यह शुरु आत की गई है। 2022-23 सत् रके कक्षा 11 व 12 के स्टूडेंट्स के लिए कॉमर्स के बैच कोटा व मुम्बई स्थित स्टडी सेंटर्स पर जून केअंतिम सप्ताह व जुलाई के पहले से शुरूहोंगे।

एलन के हॉल टाइम एक्जीक्यूटिव आनन्द माहेश्वरी व कॉमर्स एचओडी विराज पंचामिया ने बताया कि भारत दुनिया की सबसे तेज बढ़ती इकॉनोमी है। यहां उद्योग और उपभोक्ताओं का बड़ा बाजार है। पिछले कुछ दशकों में भारतीय कंपनियों ने बहुत उत्साहजनक कामयाबी हासिल भी की है। भारत के उद्योग विश्व के कई अन्य देशों में भी बढ़ रहे हैं। यही कारण है कि कॉमर्स के क्षेत्र में कॅरियर की संभावनाएं भी साथ-साथबढ़रहीहै।

माहेश्वरी ने बताया कि हमारा उद्देश्य है कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षण व प्रशिक्षण विद्यार्थियों को दिया जाए, जिससे वे अपने सपने पूरे कर सकें।  एलनकॉमर्स  डिवीजन द्वारा class 11, class 12, CA Foundation Course तथा CS Executive एंट्रेंस टेस्ट की तैयारी करवाई जाएगी।कोटा व मुम्बई के बाद जहां-जहां एलन के सेंटर्स हैं, वहां-वहांकॉमर्सडिवीजनशुरूकियाजायेगा।यहाँऑफलाइनलेक्चर्सपढ़ायेजायेंगेसाथहीस्टूडेंटकीजरूरतकेअनुसाररिकार्डेडलेक्चर्सकाबैकअपउपलब्धकरवायाजायेगा |

कॉमर्स हेड विराज पंचामिया ने बताया कि कॉमर्स में कॅरियर की संभावनाओं की बात करें तो ऐसे बहुत से डिपार्टमेंट हैं, जहांकॉमर्सकेस्टूडेंट्सकीमांगहोतीहै।इसमेंअकाउंट्स, फाइनेंस, टैक्स, ऑडिट, लीगल, कम्प्लाइंस, ट्रेजरीजैसेकईअन्यविभागशामिलहैं। CA, CS, CMA, CFA, CPA, ACCA सहितकईसंभावनाएंहैं।एलन 34 वर्षोंकेलम्बेअनुभवकेसाथसाइंसकीप्रवेशपरीक्षाओंकीतैयारीक्षे़त्रमेंबेहतरपरिणामदेरहाहै।अनुशासन, संसाधनकेसाथ-साथश्रेष्ठफैकल्टीजकीटीमएलनकेपासहै।स्टूडेंट्सकोबेस्टरिजल्ट्सकेलिएमोटिवेटरखतेहुएएग्जाममेंपरफोरमेंसकैसेबढ़ाईजासकतीहै, इसक्षेत्रमेंभीएलनविशेषज्ञताहासिलरखताहै।

एलन कॅरियर इंस्टीट्यूट

JEE (Advanced), JEE (Main), Pre-Medical (NEET-UG), CA, CS, Class VI to X, KVPY, NTSE, प्री-नर्चरएंडकॅरियरफाउंडेशन (कक्षा 6 से 10, एनटीएसईऔरओलंपियाड),  कीतैयारीकेलिएभारतकाप्रमुखकोचिंगसंस्थानहै।एलनकाफोकसस्टूडेंट्सकेनॉलेजऔरकॉन्सेप्टकेफाउंडेशनकोमजबूतकरनाहै।एलनस्टूडेंट्सकोप्रतियोगीपरीक्षाओंऔरकक्षा 12 पाठ्यक्रमकीतैयारीकेलिएबेस्टप्लेटफार्मउपलब्धकरवाताहै।स्थापनासेअबतक 25 लाखस्टूडेंट्सएलनसेमार्गदर्शनलेचुकेहैं।वर्तमानमें 11 हजारसेअधिकसदस्योंकापरिवारहै, जिसमेंआईआईटीयन, डॉक्टर्स, सीएवसीएसप्रोफेशनल्सफैकल्टीजकेरूपमेंसेवाएंदेरहेहैं।यहांप्रदानकिएजानेवालेअकेडमिकसपोर्टऔरपर्सनलकेयरिंगकेमाध्यमसेस्टूडेंट्सअपनेसपनेपूरेकरतेहैं।एलनकेदृढ़संकल्प, ईमानदारी, प्रामाणिकता, अखंडता, प्रेरणा, सामाजिकसरोकार, सामूहिकसोच, नैतिकदायित्व, समाजऔरपर्यावरणकेलिएचिंताकेमूलमूल्यदूसरोंसेअलगबनातेहैं।यहांसंस्कारसेसफलतातककीसोचकेसाथआगेबढ़ाजाताहै।एलनएक्स्पर्टफैकल्टीजऔरअनुभवीसिस्टमकेसाथस्टूडेंट्सकीसफलताकेलिएहरसंभवप्रयासकरनेकेलिएसमर्पितऔरसंकल्पितहैं।छात्रोंकोउनकेसामाजिक, सांस्कृतिक, शैक्षणिकऔरसर्वांगीणविकासकेलिए लगातार प्रयास होते हैं।  वेबसाइट  www.allen.ac.in


(संपादक : यह विज्ञप्ति आपको पीआरन्यूजवायर के साथ हुए समझौते के तहत प्रेषित की जा रही है। पीटीआई पर इसका कोई संपादकीय उत्तरदायित्व नहीं है।)

 
संपर्क:
मीडिया संपर्क विवरण:
Nitesh Sharma, 9414242273, nitesh@allen.ac.in
 Bookmark with:   Delicious |  Digg |  Reditt |  Newsvine
    • arrow  प्रेस विज्ञप्ति
  • pti